जिला कांग्रेस कमेटी ने सभी ब्लॉकों पर बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया

उत्तर प्रदेश : मेरठ जिले मे सभी काँग्रेस के कार्यालय पर  पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में भैंसा बुग्गी पर पहुंचे कांग्रेसी ।
रोहटा ब्लॉक कार्यालय पर आज क कांग्रेस दिनांक 04/07/2020 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश के शहीद जवानों के लिए 2 मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी |

तथा बढ़ती हुई डीजल और पेट्रोल के लिए केंद्र सरकार को आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव मोनिंदर सूद जी व अरुण त्यागी सदस्य क्षेत्र पंचायत आज देश में बढ़ रहे डीजल और पेट्रोल के लगातार दाम में बढ़ोतरी को आम आदमी पर मार बताया ।

NEWSACB7
NEWSACB7

तत्काल केंद्र की सरकार डीजल पेट्रोल के दाम वापस ले नहीं तो कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर जिस प्रकार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं हम और अधिक विरोध प्रदर्शन कर सरकार को उखाड़ने का काम करेंगे। आज पेट्रोल से भी अधिक ज्यादा दान डीजल के हो गए हैं जो लगभग ₹80 से भी ऊपर पहुंच चुके हैं जिससे आम किसान मजदूर हर एक उस वर्ग को जो हिंदुस्तान की जीविका से जुड़ा हुआ है पर गहरी चोट पहुंची है यह चोट हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

NEWSACB7
NEWSACB7

हरिओम त्यागी पीसीसी सदस्य उत्तर प्रदेश कांग्रेस व अमित शर्मा ने हम अपनी नेता प्रियंका गांधी जी के आह्वान पर गरीब मजदूर किसान दलित पिछड़े हर एक उस वर्ग के लिए कंधे से कंधा मिलकर लड़ाई लड़ने के लिए खड़े हैं जिससे आम आदमी और इस देश के आम नागरिक को फायदा होगा।

NEWSACB7
NEWSACB7

रोहटा के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष जवाहर सिंह जी व उपाध्यक्ष निरंजन सिंह और धर्मवीर शर्मा जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश और देश के अंदर आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार होगी और आम आदमी को कांग्रेस की सरकार ही राहत दे सकती है । तथा अरुण त्यागी जय मनिंदर सिंह जी के नेतृत्व में खंड विकास अधिकारी रोहटा ब्लॉक मेरठ को महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया इस अवसर पर । विकी, जमील खान लोक चंद प्रजापति व पूर्व ब्लाक अध्यक्ष आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: