जेल जाने से पहले रेप के आरोपी की खातिरदारी, VIDEO हुआ वायरल तो SP ने की कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस की उस वक्त जमकर किरकिरी होने लगी, जब दुष्कर्म (Rape) के आरोपी वासिक को जेल छोड़ने से पहले होटलबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायवारल वीडियो में दो सिपाही एक दुकान पर खड़े हैं और रेप का आरोपी आराम से बैठकर समोसा खा रहा है. यही नहीं इस होटल बाजी का पूरा खर्च भी पुलिसकर्मियों ने ही वहन किया.
सिपाही लाइन हाजिर, होमगार्ड की ड्यूटी नहीं लगाने का आदेश आराम से नाश्ता करने के बाद आरोपी को बाइक पर लेकर दोनों सिपाही वासिक को प्रतापगढ़ कारागार ले गए. उधर दुष्कर्म के आरोपी की खातिरदारी करने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी अनुराग आर्य ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही बाल किशन को लाइन हाजिर कर दिया, वहीं अग्रिम आदेश तक होमगार्ड हरिलाल की ड्यूटी ना लगाने का आदेश दिया है.

6 महीने से फरार था आरोपीद रसअल मामला अंतु कोतवाली इलाके का है. यहां 2 दिन पहले दुष्कर्म का आरोपी वासिक अंतु पुलिस के हत्थे चढ़ गया. वह 6 महीने से दुष्कर्म, मारपीट के मामले में फरार चल रहा था. पुलिस ने उसको कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने जेल भेज दिया.

रेप के आरोपी के साथ बाइक पर सवार पुलिसकर्मी
इसके बाद सिपाही बाल किशन और होमगार्ड हरिलाल को जेल तक पहुंचाने के लिए जिम्मेदारी मिली. जेल पहुंचाने के लिए निकले सिपाही ने रास्ते मे आरोपी को होटलबाजी कराई, समोसा खिलाया फिर आराम से बाइक से घुमाते हुए जेल छोड़कर आए. एसपी अनुराग आर्य का कहना है एएसपी पूर्वी से मामले की जांच कराई गयीं, जिसके बाद सिपाही को लाइनहाजिर कर दिया गया.

Leave a Reply

%d bloggers like this: