बीमारी से परेशान रिटायर्ड अधिकारी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान-

बीमारी से परेशान रिटायर्ड अधिकारी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान-

नोएडा सेक्टर-45 स्थित एक सोसाइटी की पांचवीं मंजिल से कूदकर एक रिटायर्ड अधिकारी ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 45 स्थित आम्रपाली सैफायर सोसाइटी में रहने वाले भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के रिटायर्ड अधिकारी अतुल कुमार (64) ने बुधवार को सुबह करीब सात बजे पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि अतुल ने अपने कथित सुसाइड नोट में बताया है कि वह अपने स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से परेशान थे और काफी समय से बीमार थे।
थाना सेक्टर-39 के एसएचओ आजाद सिंह तोमर ने बताया कि वह सोसाइटी में पांचवीं मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट में अपने बेटे के साथ रहते थे। यहीं से नीचे कूदकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने कहा बीमारी से परेशान होने का जिक्र किया है, जिसके लिए वह लंबे समय से दवा ले रहे थे।
तोमर ने कहा कि मृतक के बेटे ने भी पुलिस को बताया है कि उसके पिता की हालत ठीक नहीं था और अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण परेशान थे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: