*लखनऊ: लव जिहाद में फंसी हिंदू बेटी ने किया आत्मदाह, हलाला के जरिए था शारीरिक शोषण का दबाव बेटी की हुई मौत*

*लखनऊ: लव जिहाद में फंसी हिंदू बेटी ने किया आत्मदाह, हलाला के जरिए था शारीरिक शोषण का दबाव बेटी की हुई मौत*

 

लखनऊ में BJP दफ्तर के सामने आत्मदाह करने वाली महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु अत्यंत दुखद! जंगलराज में निरंतर ‘ जल ‘ रही बेटियों को न्याय दिलाने के लिए ठोस कदम उठाएं जाएं। शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना! मृतका की आत्मा को शांति दे भगवान।

 

जानकारी के मुताबिक युवती को लव जिहाद (Lvoe Jihad) मे फंसाकर धोखा दिया गया जिससे तंग आकर उसने आत्मदाह जैसा खौफनाक कदम उठाया.

 

लखनऊ विधानभवन के सामने मंगलवार दोपहर महिला ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह का प्रयास किया. मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक वो बहुत हद तक जल गई थी, महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर थी,जहां अस्पताल में उपचार के दौरान युवती की दर्दनाक मौत हो गयी है

 

अंजना तिवारी को आसिफ रजा नें #LoveJihad में फंसाकर निकाह किया और धर्मान्तरित करके नाम आयशा रजा रखा फिर आसिफ रजा दुबई भाग गया।

 

पीड़ित के ऊपर चाचा के साथ सम्बंध बनाने को लेकर दबाव पड़ रहा था यानि उसे हलाला का शिकार बनाना चाहता था वो दरिंदा,ऐसे दरिंदो को कठोर सजा मिलनी चाहिए और इसपर सरकार को बेहद कठोर व कड़ा कानून बनाने की आवश्यकता है।

 

व्यक्तिगत विचार- हमारी हिन्दू बेटियों तुम्हें अब खुद ही जगना होगा और ऐसे घिनौने जाल से फसने से खुद को बचाना होगा, भारत सरकार ऐसी मानसिकता व घिनौने अपराध को लेकर महिलाओं को जागरूक करे व बेहद कठोर कानून बनाये जिससे ऐसा करने वालो को कठोर दंड मिले और समाज मे जागरूकता फैले

 

जय हिन्द

 

अमित कुमार

 

District Senior Reporter

NEWS ACB7

Leave a Reply

%d bloggers like this: