सुशांत सिंह की बहन को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, रिया चक्रवर्ती ने गलत दवाई देने का आरोप लगाया था

सुशांत सिंह की बहन को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, रिया चक्रवर्ती ने गलत दवाई देने का आरोप लगाया था

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर दर्ज मामला रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट ने मना कर दिया है.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर दर्ज मामला रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट ने मना कर दिया है. आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों पर प्रेस्क्रिप्शन बदल कर सुशांत को गलत दवाई देने का आरोप लगया था. इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक बहन मीतू को राहत दी थी लेकिन प्रियंका का केस रद्द करने से मना किया था.
आपको बता दें कि रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका और उनके परिचित दिल्ली के एक डॉक्टर ने बिना किसी परामर्श के गैर कानूनी तरीके से सुशांत के लिए साइकोट्रोपिक दवाइयां प्रीस्क्राइब की. उनकी बहन द्वारा दवाई के खाने के दवाब बनाने के एक हफ्ते बाद सुशांत की मौत हुई थी और उनकी बहन इसकी गवाह है कि उन्होंने ये दवाई खाने से पहले किसी भी डॉक्टर से कंसल्ट नहीं किया था.

याचिका में किया ये दावा-
इसके बाद सुशांत की बहनें बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचीं तीं. वहां दायर की गई याचिका में सुशांत की बहनों के वकील माधव थोराट ने दावा किया है कि ये दवाएं प्रतिबंधित नहीं है और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा 11 अप्रैल को जारी की गाइडलाइन में टेली मेडिशिन के बारे में कहा गया है,”पहली बार के परामर्श के बाद भी एक मरीज को मेडिसिन देने की अनुमति है.
सुनवाई के बाद सुशांत की बहन मीतू को राहत दी थी लेकिन प्रियंका सिंह को नहीं. इसके बाद प्रियंका सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली है.

Total Page Visits: 429 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: