सराहनीय कार्य जनपद बागपत। जनपद बागपत के थाना रमाला मे हत्या के अपराध में जनपद पुलिस की प्रभावी पैरवी के चलते आरोपी को आजीवन कारावास एवं पचास हजार रूपये का अर्थदण्ड ।

जनपद बागपत के थाना रमाला मे हत्या के अपराध में जनपद पुलिस की प्रभावी पैरवी के चलते आरोपी को आजीवन कारावास एवं पचास हजार रूपये का अर्थदण्ड ।
——————————————-
जनपद बागपत पुलिस की सम्यक पैरवी एंव अभियोजन अधिकारी के सहयोग से हत्यारोपी आलमगीर पुत्र दलशेर निवासी ग्राम किरठल थाना रमाला जनपद बागपत सम्बधित मु0अ0सं0 113/15 धारा-302 भादवि को माननीय न्यायालय मुख्य न्यायाधीश बागपत द्वारा विचार्णोपरान्त हत्या के अपराध का दोषी मानते हुये आरोपी को आजीवन करावास एवं कुल 50,000-/- रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया है ।
उल्लेखनीय है कि दिनांक 08-04-2015 को जनपद बागपत के थाना रमाला के क्षेत्रान्तर्गत ग्राम किरठल में अभियुक्त ने अपनी पत्नी सलमा उम्र(32 वर्ष) व तीन बच्चो की गला रेतकर हत्या की घटना कारित की गई थी। जिसके संबंध में अभियुक्त के पिता दलशेर पुत्र इसबदीन नि0 किरठल थाना रमाला जनपद बागपत द्वारा दी गयी, तहरीर के आधार पर थाना रमाला पर 113/15 धारा-302 भादवि बनाम अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कराया था । थाना रमाला के तत्कालीन थाना प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र सिंह द्वारा घटना का अनावरण करते हुए संलिप्त आरोपी आलमगीर उपरोक्त को गिरफ्तार किया तथा विवेचना के दौरान उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि के अन्तर्गत आरोप पत्र प्रेषित किया गया था ।

Total Page Visits: 69 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: