Monday, July 13, 2020

ब्यूरो रिपोर्ट :  इस संकट काल में गोवा से अच्छी खबर है। गोवा में अबतक सामने आए कोरोना वायरस के सभी 7 मरीज ठीक हो चुके हैं।

 देश में कोरोना वायरस के मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं। अबतक इस बीमारी का कोई इलाज नहीं मिल पाया है, जिस वजह से विश्व के सभी देश चिंतित हैं। इस संकट काल में गोवा से अच्छी खबर है। गोवा में अबतक सामने आए कोरोना वायरस के सभी 7 मरीज ठीक हो चुके हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने लिखा, “गोवा के लिए संतोष और राहत का क्षण हैं क्योंकि कोविंड-19 का आखिरी टेस्ट नेगेटिव आया है। डॉक्टर्स और पूरे सपोर्ट स्टाफ की टीम उनके अथक प्रयास के लिए प्रशंसा की पात्र है। three अप्रैल 2020 के बाद गोवा में कोई नया पॉजिटिव मामला नहीं आया है।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने ट्वीट किया, “हमें यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि गोवा में कोविड-19 से ग्रसित सभी मरीज ठीक हो गए हैं। अभी गोवा में एक भी व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है।” उन्होंने कहा, “वर्तमान में जब राज्य में कोई भी व्यक्ति संक्रमित नहीं है तो हमें लॉकडाउन का महत्व समझना होगा, सामाजिक दूरी बनाए रखनी होगी, अधिक जांच करनी होगी और केंद्र और राज्य सरकारों के नियम का पालन करना होगा। आंशिक छूट दिये जाने की जानकारी देते हुये अग्रवाल ने कहा कि संक्रमण की अधिकता वाले हॉटस्पॉट्स इलाकों में निषिद्ध क्षेत्र (कंटेनमेंट जोन) आंशिक छूट के दायरे में नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि इन इलाकों में लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन अनवरत जारी रहेगा।

नोट : ताजातरीन ख़बरों के  अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

Tags: , , , ,

0 Comments

Leave a Reply

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

img advertisement

Archivies

RECENTPOPULAR

Social

%d bloggers like this: