पुंछ राजोरी में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में मुजफ्फरनगर का मोहित बालियान शहीद

मुजफ्फरनगर 21 अगस्त प्राप्त दुखद समाचार के अनुसार मुजफ्फरनगर के भोराकला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम गढ़ी नोआबाद का निवासी मोहित बालियान राजौरी पुंछ में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद शहीद हो गया।
सुबह जम्मू कश्मीर से चाइना हेड क्वार्टर से फोन पर परिजनों को जानकारी दी गई इसके बाद से ही पूरे गांव व क्षेत्र में शोक की लहर है।

मुजफ्फरनगर के ग्राम गढीनौआबाद का निवासी मोहित बालियान पुत्र तारा सिंह वर्ष 2015 में सेना में भर्ती हुआ था वर्तमान में उसकी पोस्टिंग पुंछ राजौरी सेक्टर में थी। शहीद मोहित बालियान के चचेरे भाई जिला पंचायत सदस्य अजय बालियान ने बताया कि सुबह परिवार जनों को राजोरी से मोहित के बेस कैंप से आए फोन पर बताया गया कि मोहित बालियान आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गया है।
मोहित के शहीद होने के समाचार के बाद गांव गढ़ी नोआबाद में शोक की लहर है। जिला पंचायत सदस्य अजय बालियान ने बताया कि अभी जानकारी नहीं मिली मोहित का शव गांव में किस समय तक पहुंचेगा। मोहित का एक बड़ा भाई है जो दिव्यांग है। अभी किसी भाई की शादी नहीं हुई है। एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। मोहित बालियान को गांव में गण्ठा बोक से बुलाते हैं यह चौधरी टिकैत का बेहद करीबी परिवार है।

 

ऐसी ही ताजातरीन ख़बरों के लिये अभी फॉलो करे newsacb7.com के साथ !

Leave a Reply

%d bloggers like this: