Coronavirus: दिल्ली की ओखला मंडी में ड्यूटी करने वाले 2 पुलिसकर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव

Representational pic- India TV
 दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में  कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। यहां की ओखला मंडी में पोस्टेड दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुल तीन कांस्टेबल में कोरोना के लक्षण थे लेकिन जांच में एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके बाद इनकी चौकी श्रीनिवासपुरी के सात पुलिसकर्मियों और इलाके के जो लोग इनके संपर्क में थे उन सबको क्वॉरंटीन किया गया है।

बता दें कि ओखला मंडी में पिछले कुछ दिनों सोशल डिस्टेंसिंग की कोशिश की जा रही है लेकिन इस बीट में पोस्टेड दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जबकि तीसरा अस्पताल में एडमिट है इसकी रिपोर्ट नेगेटिव है। इन पुलिसकर्मियों में कोरोना कहां से फैला इसकी जांच जारी है।

भीड़ भाड़ वाले इलाके खास तौर पर सब्जी मंडी, ऐसे इलाके जहां रमजान में लोग शॉपिंग के लिए निकलते है और यहां जाने अनजाने ड्यूटी पर जाने वाले पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो रहे है। ओखला मंडी में दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले, इससे पहले आजाद मार्किट में एक शख्स की मौत हो चुकी है और एक आज कोरोना पॉजिटिव आया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है ये इलाके कितने खतरनाक है। साउथ ईस्ट में कुल 103 लोग कोरोना पॉजिटिव है, जबकि मरकज के 130 जमाती क्वॉरंटीन है जो कि पॉजिटिव पाए गए थे।

दिल्ली में कोरोना वायरस के 111 नए मामलों के साथ संक्रमण के मामलों की कुल संख्या शनिवार को 2,625 तक पहुंच गई। इसके अलावा आज एक व्यक्ति की मौत भी महामारी के चलते हो गई। दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कोरोना वायरस से दिल्ली में अब तक 54 लोगों की मौत हुई है।

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: