लाईन फाल्ट होने से मकान में लगी आग, सामान सहित बाइक जलकर खाक

लाईन फाल्ट होने से मकान में लगी आग, सामान सहित बाइक जलकर खाक
फायर बिग्रेड ने 25 मिनट में पाया आग पर काबु
फोटो- आगजनी में इस तरह जल कर खाक हो गया सामान।
फोटो- 10एमएचडी04
फोटो- बाइक भी पुरी जल कर खत्म हो गई।
फोटो- 10एमएचडी05
महिदपुर। लाइन फाल्ट होने से एक मकान में आग लग गई। जिसमें एक बाईक व घर का सारा सामान जल कर खाक हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर फायर बिग्रेड माैके पर पहुंची। जहां पर करीब 25 मिनट बाद आग पर काबु पाया।
जानकारी के अनुसार शनिवार को ग्राम पाडल्या में कालुराम पिता नानूराम के मकान में लाइट फाल्ट होने से आग गई। जिससे घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया।

वही एक बाईक भी जल गई। कालुराम अपने परिवार के सदस्यों के साथ खेत पर मजदूरी करने गया था। दोपहर में करीब 3 बजे गेस टंकी ब्लास्ट होने के धमाके की आवाज सुन ग्रामीण सहम गए।

साथ ही मकान से धुआं उठते देखा। जहां पर उठती आग लपटो को बुझाने का प्रयास करने लगे। वही ग्रामीणों की सूचना पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। जहां पर करीब 20 से 25 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबु पाया।

आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही समय में गेहूं, सोयाबीन, बाईक सहित घर का सामान जल कर खाक हो गया। वही आसपास के दो घरों में भी आग फैल गई।
गैस सिलेंडर खाली होने से टला हादसा
ग्रामीणों ने बताया कि गनीमत रही कोई बडा हादसा नहीं हुआ। क्योकि घर में दो रसोई गैस सिलेंडर रखे हुए थे। ग्रामीणों के मुताबीक एक 5 किलो वाला सिलेंडर धमाके के साथ फूट गया।

वही दुसरा 14 किलो ग्राम वाला सिलेंडर जो खाली होने के कारण कोई जनहानि जैसी घटना नहीं हुई। वरना बढा हादसा होने के साथ आसपास के मकान भी चपेट में आ जाते।
————————

Leave a Reply

%d bloggers like this: