7 वर्षिय मासूम के साथ हम्माल ने किया दुष्कर्म* *चिख सूनकर पहंची बडी बहन, आरोपी गिरफ्तार

महिदपुर। शक्ति की आराधना के पहले दिन क्षेत्र में शनिवार को एक शर्मसार करने वाली घटना हो गई। जिस कन्या रूप का नवरात्रि में पूजन होता है उसे एक वहशी ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। घटना घोंसला की है। जहां गली में खेल रही एक 7 वर्षिय बालिका के साथ हम्माल ने दुष्कर्म किया। मासूम को गंभीर देख उज्जैन रैफर किया।
जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर करीब 3.30 बजे गली में रोज की तरह बच्चियां खेल रही थी। तभी समीप ही रहने वाला 50 वर्षिय हम्माल मुन्नालाल पिता नागुलाल बच्चियों के पास आया व एक 7 वर्षिय बालिका को बहला फूसला कर अपने घर ले गया। जहां दरवाजा बंद कर दुष्कर्म किया। ऐसे में मासूम की चिख की आवाज सून बडी बहन मुन्नालाला के घर पहुंची। दरवाजा बंद देख आसपास के लोगों को बुलाया। लोगों को देख आरोपी भागने लगा जिसे पकड पुलिस के हवाले किया। वही बालिका को उज्जैन रैफर किया। इधर जानकारी लगते ही एसडीओपी आरके राय, नायब तहसीलदार जितेंद्र चौरसिया, टीआई उम्मेदसिंह बोडाना भी मौके पर पहुंचे। वही आरोपी मुन्नालाल अपने छोटे भाई के साथ रहता है। दोनों ही अविवाहित है। एसडीओपी आरके राय ने बताया कि मामले में आरोपी मुन्नालाल को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट व दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।
*बेसूद हुई मा, बाेली कडी सजा दी जाए*
घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है। वही अपने कलेजे के टूकडे का हाल देख मा बेसूद हो गई। परिजनों ने पानी पीलाते हुए जैसे तैसे संभाला। मासूम की मा केवल एक ही बात बोल रही थी !

आरोपी को कडी से कडी सजा दी जाए।

 

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com 

Leave a Reply

%d bloggers like this: