कोविड-१९ की वजह से देश भर में लॉकडाउन की स्थिति में मेरठ की संस्था कारवां- द इवेंट फैक्ट्री ने Mother’s Day के उपलक्ष में ऑनलाइन प्रतियोगिता “Love you Maa” का आयोजन किया।

ब्यूरो रिपोर्ट : लॉक डाउन में ऑनलाइन प्रतियोगिताओ का बढ़ा क्रेज।
मां जीने की श्वास है…
जीवन का प्रकाश है…
मां ही ब्रह्मा, मां ही विष्णु…
मां गौरी-अविनाश है…*
१० मई २०२०
सेवा में,
संपादक महोदय।
कोविड-१९ की वजह से देश भर में लॉकडाउन की स्थिति में मेरठ की संस्था कारवां- द इवेंट फैक्ट्री ने Mother’s Day के उपलक्ष में ऑनलाइन प्रतियोगिता “Love you Maa” का आयोजन किया।
इस प्रतियोगिता में प्रतियोगी को अपनी माता के साथ छायाचित्र भेजना था और साथ ही मां के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करनी थी।
 कारवां- द इवेंट फैक्ट्री ने सोशल मीडिया के माध्यम जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, आदि पर इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया। इन्हीं माध्यमों में सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला और अद्भुत सोच के साथ प्रायुक्त भावनाओं को विजेता चुना जाना था।
प्रतिभागियों ने अद्भुत भावनाएं व्यक्त की।
लगभग १० दिन चले इस प्रतियोगिता के अंत में १० मई को इसके नतीजे घोषित किए जा रहे हैं *जिसमें प्रथम स्थान पर सीमा माहेश्वरी रही।*
 *द्वितीय स्थान पाया आंचल शर्मा ने।*
प्रितियोगिता में देश भर से प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
*इस प्रतियोगिता से अर्जित धनराशि और टीम कारवां की ओर से योगदान के रूप में धनराशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दी जा रही है।*
इस प्रतियोगिता की *जज लेखिका श्रीमती मनु शर्मा*  ने सभी प्रतिभागियों की तारीफ की और मातृ दिवस की हर्दिक शुभकानाएं प्रेषित की।
कारवां- द इवेंट फैक्ट्री और भी रुचिकर प्रतियोगिता ऑनलाइन माध्यम से करवाने वाली है।
कार्यक्रम के सफल संचालन में *वैभव शर्मा एवं अनिकेत चोपड़ा* का योगदान रहा।
कार्यक्रम के संयोजन में *शिवम् माहेश्वरी, सार्थक आनंद सूर्यांश चौहान, राज चोपड़ा, मयंक शर्मा, जूही शॉ और कार्तिक गोस्वामी* का विशेष योगदान रहा।
सधन्यवाद।
कारवां – द इवेंट फैक्ट्री
यह खबर हमे शिवम् माहेश्वरी ने भेजी है। 
नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब।
अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर।

Leave a Reply

%d bloggers like this: