Thursday, July 2, 2020

मेरठ न्यूज़ : जब हमको कोई काम या कोई चीज खुदसे जाकर लाना या काम करना पड़ता था आज वही ये दौर है के, हम अपने घर बैठे बैठे कुछ भी कर सकते है ऐसे ही लॉक डाउन में ऑनलाइन प्रतियोगिताओँ का ट्रेंड भी जोरो पर है। मेरठ में चलरही एक कारवां – द इवेंट फैक्ट्री ने भी कुछ ऐसा ही ऑनलाइन प्रतियोगिता शरू की जिसमे लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। यह इवेंट गायन, नृत्य, अभिनय, काव्य एवं कला का अद्भुद कार्यक्रम रहा। कार्यक्रम के संचालन शिवम् माहेश्वरी ने यह खबर हमे भेजी है, और किया बताया है नीचे विस्तार में जाने।

*संपादक महोदय।

१४ अप्रैल २०२० – कोविड -१९, की वजह से देश भर में लॉकडाउन की स्थिति में मेरठ की संस्था कारवां- द इवेंट फैक्ट्री ने ऑनलाइन प्रतियोगिता “हाउस एस” का आयोजन किया।
प्रतियोगिता का उद्देश्य लोगों में छुपी प्रतिभा को बाहर निकालना और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आह्वाहन पर लॉकडाउन के समय का सदुपयोग था।
गायन, नृत्य, अभिनय, काव्य एवं कला का अद्भुत प्रदर्शन करते हुए देश भर के प्रतिभागियों ने खूब वाह वाह बटोरी। भारत के विभिन्न भागों और दुबई तक के प्रतिभागी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।

कारवां- द इवेंट फैक्ट्री ने सोशल मीडिया के माध्यम जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, आदि पर इस प्रतियोगिता का आयोजन करवाया।

लगभग २० दिन चले इस प्रतियोगिता के अंत में १४ अप्रैल को इसके नतीजे घोषित किए गए जिसमें कला के क्षेत्र में मुज़फ्फरनगर के रजत मित्तल और मेरठ की खुशबू सिंघल विजेता रहे। संगीत/काव्य(गायन तथा इंस्ट्रुमेंटल) में मेरठ की इशिका विजय विजेता रही। नृत्य में बहुत सुंदर प्रस्तुति देने वाले गाजियाबाद के दीपक गोयल विजेता रहे। काव्य रचना में कुरुक्षेत्र के अक्षत कोच्छर ने बाजी मारी। इस प्रतियोगिता की जज डॉ उषा माहेश्वरी ने सभी प्रतिभागियों की तारीफ की और इस समय को सदुपयोग कर प्रतिभा निखारने का संदेश दिया।
ध्यान आकर्षित करा दे कि लॉकडाउन की अवधी बढ़ रही है और कारवां- द इवेंट फैक्ट्री ऐसे और भी प्रतियोगिता ऑनलाइन माध्यम से करवाने वाली है।

 

कार्यक्रम के सफल संचालन में शिवम् माहेश्वरी एवं राज चोपड़ा का योगदान रहा।

कार्यक्रम के संयोजन में सार्थक आनंद, सूर्यांश, वैभव शर्मा, मयंक शर्मा, अनिकेत और जूही शॉ का विशेष योगदान रहा।

सधन्यवाद।
कारवां – द इवेंट फैक्ट्री

 

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

Tags: , , , , , , , , , , , , , ,

0 Comments

Leave a Reply

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

img advertisement

Archivies

RECENTPOPULAR

Social

%d bloggers like this: