शामली में पेट्रोल पंप पर लूट, पुलिस मौके पर पहुंची

उत्तर प्रदेश : शामली में पेट्रोल पंप पर लूट, पुलिस मौके पर पहुंची

शामली में दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर लूट की बात सामने आ रही है. पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर लूट की गई है. पेट्रोल पंप से लगभग डेढ़ लाख रुपए की लूट की गई. मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर लूट की.यह मामला आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर हुआ है.

newsacb7
newsacb7

आपको बता दें मामला जन पद शामली के दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर हिंदुस्तान पेट्रोल पंप पर तीन बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. दिल्ली यमुनोत्री राजमार्ग पर स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम पंप के मालिक श्रीपाल गोयल ने बताया कि तीन बदमाश सीडी 100 बाइक पर मुंह लपेटे हुए आए और पेट्रोल पंप पर मौजूद सेल्समैन को पेट्रोल डलवाने के बहाने तीनों सेल्समैन को गन प्वाइंट पर लेकर सारा कैश लूट लिया.

newsacb7
newsacb7

उन्होंने बताया कि फिर बदमाशों ने मैनेजर रूम में जाकर मैनेजर से गन पॉइंट पर सारा कैश लूट लिया और पेट्रोल पंप के मैनेजर पर चाकू से वार भी किया. वही पेट्रोल पंप के मालिक ने बताया कि लगभग एक से सवा ₹200000 बदमाश लूट कर फरार हो गए. बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के ऑफिस रूम में भी एक फायर किया. जिसमें बैंक मैनेजर बाल बाल बच गए. बदमाश घटना को आजम देकर मोक से फरार हो गए. वही शातिर बदमाश सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए.सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: