मेरठः दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मुठभेड़, इनामी बदमाश घायल

मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर नारायण फार्म हाउस के सामने पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर अस्पताल में भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार मोदीपुरम हाईवे पर सवेरे मुठभेड़ हुई। घायल बदमाश जैयद है, जोकि बागपत के डोला गांव का रहने वाला है। मुठभेड़ के दौरान उसके दो साथी भाग गये। मौके पर दौराला सीओ जितेंद्र सरगम ओर पल्लवपुरम, दौराला, कंकरखेड़ा थाने की फोर्स मौजूद है।
जितेंद्र सरगम ने बताया कि यह बदमाश हाईवे पर गाड़ियों को रोक कर लूटपाट करते थे । सूचना पर आज बदमाशों का हाईवे पर पीछा किया गया। बदमाश डीसीएम गाड़ी में थे।
उन्होंने पुलिस को पीछा करते देख फायरिंग शुरू कर दी थी। पुलिस ने भी जवाब दिया। पुलिस ने उसके पास एक एक तमंचा, कारतूस और उनसे पकड़ी एक डीसीएम गाड़ी बरामद की है।

घायल बदमाश पर 25 हजार का इनाम था। अन्य फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। हाईवे पर सुबह-सवेरे हुई मुठभेड़ के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों में हड़कंप मच गया।

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: