विधि और न्याय मत्रालय भारत सरकार ने अलोक पुरोहित को “देश के भावी चमकता सितारा”  के तौर पर किया सम्मानित 

हम सभी इस बात से भली भाती परिचित है की  COVID -19 कोरोना वायरस की बढ़ती महामारी ने पूरी दुनिया में व्यक्ति के प्राणों को खतरों में डाल दिया है और इस समय हर व्यक्ति अपने स्वास्थ्य और प्राणों की रक्षा के लिए सोच रहा है इस भयंकर दौर से पुरे विश्व के साथ साथ भारत देश भी इन खतरों से अछूता नहीं रहा।
ऐसी दशा में हम अनुमान लगा सकते हैं उन परिवारों का की क्या दशा हो रही होगी जब आम व्यक्ति और उसका परिवार भूख और स्वास्थ्य से घिरी समस्याए झेल रहा हो  और किसी भी प्रकार अपने परिजनों की भी सहायता पाने में असमर्थ हो गए हो ।
आलोक पुरोहित ने हर उस घड़ी में व्यक्तियों को सहयोग दिया है जब असहाय व्यक्ति किसी कारण मुसीबतों में फंसे हुए थे और सहायता पाने की उम्मीद लिए अलोक पुरोहित के पास आये।  फिर चाहे किसी व्यक्ति को अस्पताल ( एम्स ) में भर्ती कराना हो या विद्यार्थियों एव गरीबों के घर तक भोजन  व राशन पहुचवाना हो। आज समाज में हमें अलोक पुरोहित ही जैसे व्यक्ति की ही आवश्यकता है अलोक पुरोहित इस देश का सुनेहरा भविष्य है अलोक पुरोहित के  इन लगातार सहयोग पूर्ण कार्यों की प्रशंसा भारत सरकार कर रही है आपने सरकार के साथ कार्यों में हाथ से हाथ मिला कर और कंधे से कंधा मिलाकर बिना संकोच सकारात्मक और सराहनीय सामाजिक कार्यों में  अथक सहयोग किया है। मुझे यह भी  सूचित करते हुए अपार हर्ष  की अनुभूति हो रही है क़ि आलोक पुरोहित को  विधि और न्याय मंत्रालय भारत सरकार के, माननीय संयुक्त सचिव ने  देश का “भावी चमकता सितारा” जैसे शब्दों से संबोधित किया है ,,वास्तव में यह बहुत ही सम्मानीय प्रशंशा पत्र है।  हमे गर्व है क़ि अलोक निरन्तर देश की इस विषम परिस्थितियों में भी अपने कर्तव्य का निष्ठापूर्वक पालन कर रहे है और जन कल्याण के लिए कार्यरत है  उनके किये गए कार्य कलापो से सभी को जनकल्याण और असहायों की मदद के लिए प्रेरणा मिल रही है। यह समय और समाज आपका सदा आभारी रहेगा।
नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 
अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: