सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग वाले ‘ग्रैटिट्यूड नोट’ पर उठ रहे सवाल, जानें- क्या बोले एक्सपर्ट

रिया चक्रवर्ती के वकील ने एक हैंडरिटेन नोट मीडिया में जारी किया है। उनका दावा है कि यह सुशांत ने लिखा था। इस नोट को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के चर्चे हैं। कई लोगों को लग रहा है कि ये सुशांत ने नहीं लिखा। जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने रीसेंटली एक ग्रैटिट्यूड नोट जारी किया था। उनका दावा है कि यह नोट सुशांत सिंह राजपूत ने रिया चक्रवर्ती की डायरी में लिखा था। इस नोट में कई लोगों के नाम हैं। इस नोट सोशल मीडिया पर वायरल है। सुशांत के फैन्स इस पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि यह सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं है। मुम्बई की ट्रुथ लैब्स के डायरेक्टर दीपक वाग्ले ने इस नोट के बारे में कुछ कहा है।

नोट में लिखे हैं इन लोगों के नामरिया चक्रवर्ती की तरफ से जारी ग्रैटिट्यूड नोट को उनके फैन्स सुशांत की हैंडराइटिंग से कम्पेयर कर रहे हैं। इसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। इस नोट में 5 नाम लिखे हैं और लिखा है इन लोगों के जीवन में होने पर मैं आभारी हूं। इस लिस्ट में नाम हैं लिल्लू, बेबू, सर, मैडम और फज। रिया का कहना है कि लिल्लू शौविक, बेबू रिया, सर रिया के पापा और मैडम रिया की मम्मी हैं। सुशांत ने इन लोगों के नाम के साथ लिखा है कि वह ग्रेडफुल हैं कि ये लोग उनके जीवन में हैं।

सीनियर एडिटर चिंकेश कुमार

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: