मेरठ में सर्राफ अमन जैन के हत्यारोपी से पुलिस मुठभेड़, पैर में लगी गोली

मेरठ में सर्राफ अमन जैन के हत्यारोपी से पुलिस मुठभेड़, पैर में लगी गोली

मेरठ:-

मेरठ के जागृति विहार सेक्टर 2 में 8 सितंबर को हुई सर्राफ अमन जैन की हत्या में शामिल बदमाशों से पुलिस की बुधवार आधी रात मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसके साथी फरार हो गए।

एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अमन जैन हत्याकांड में तरुण ठाकुर नाम के संदिग्ध को हिरासत में लिया गया। उसने भागमल ज्वेलर्स की रेकी करने की बात कुबूली। इसके बदले उसको 25 हजार रुपये मिले थे। तरुण ने कई दिन तक यह देखा था कि ज्वेलरी शॉप में कितना सामान है और आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हैं अथवा नहीं। उससे पूछताछ में बदमाश अनुज और उसके तीन साथियों के नाम सामने आए, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था।

एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार देर रात मेडिकल और नौचंदी थाना पुलिस समेत क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई में अनुज नाम का बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। उससे एक बाइक पिस्टल, कारतूस और लूटी गई रकम में से साढ़े तीन लाख रुपए बरामद हुए। अनुज के खिलाफ पहले से करीब 8 मुकदमे दर्ज हैं। एसपी सिटी ने बताया कि बाकी बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि बदमाशों ने कुल 5 लाख रुपये लूटे थे। जबकि वारदात के वक्त लूट 10 लाख रुपये की बताई गई थी।

Senior editor

चिंकेश कुमार

Leave a Reply

%d bloggers like this: