प्रतापगढ़: जब प्रशासक ही प्रशासनिक अधिकारी पर आरोप लगाये ,DM पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पत्नी और बच्चे के साथ धरने पर बैठे SDM

प्रतापगढ़: जब प्रशासक ही प्रशासनिक अधिकारी पर आरोप लगाये ,DM पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पत्नी और बच्चे के साथ धरने पर बैठे SDM

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में जिलाधिकारी सहित कई अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय शुक्रवार को परिवार के साथ धरने पर बैठ गए।

हालांकि, इस दौरान जिलाधिकारी ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। कई एसडीएम और पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुलाया गया। बावजूद इसके एसडीएम ने एक नहीं सुनी।

 

सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त एसडीएम विनीत उपाध्याय जिलाधिकारी कैंप कार्यालय पहुंचे। उनके साथ पत्नी और बच्चा भी था। अतिरिक्त एसडीएम ने डीएम डॉक्टर रूपेश कुमार, एसडीएम शत्रोहन वैश्य और लालगंज के पूर्व एसडीएम मोहनलाल गुप्ता पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए।

इसके अलावा एसडीएम ने लालगंज के एक कॉलेज प्रबंधक के फर्जीवाड़े को दबाने का आरोप भी डीएम और एडीएम पर लगाया है। एसडीएम का कहना है कि उक्त अधिकारी भ्रष्टाचार कर रहे हैं। इसके साथ ही मातहतों के भ्रष्टाचार को दबाने के प्रयास में है।

अतिरिक्त एसडीएम के धरने की सूचना पर पहुंचे मीडियाकर्मियों को डीएम आवास के बाहर ही रोक दिया गया। डीएम धरना शुरू होते ही आवास छोड़ कर चले गए। दूसरी तरफ सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ एसडीएम के समर्थन में डीएम आवास पहुंची। सपा कार्यकर्ताओं को भी मुख्य गेट के बाहर ही रोक दिया गया। इस पर कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे।

@uppolice @sonbhadrapolice @dgpup @amit @mygovofup

Leave a Reply

%d bloggers like this: