रुड़की : एक महिला दूसरे समुदाय के युवक संग हुई फरार तो हुआ विवाद, पुलिस तैनात

रुड़की के टोडा कल्याणपुर गांव में रविवार की देर रात दो समुदायों के लोग आमने सामने आ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। साथ ही दोनों पक्षों को विवाद करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। गांव में तनाव को देखते हुए अब भी पुलिस बल तैनात है।
सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के गांव टोडा कल्याणपुर गांव में एक समुदाय की महिला प्रेम प्रसंग के चलते तीन दिन पूर्व गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक के साथ फरार हो गई थी। जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस से की थी। तभी से गांव में तनाव बना हुआ था।
रविवार रात महिला के परिवार का एक युवक दुकान से सामान लेकर घर लौट रहा था। इस बीच युवक पक्ष के लोगों ने उसे देख महिला को लेकर कुछ कह दिया। विरोध करने पर गली गलौज कर दी। टकराव की स्थिति बन गई
युवक ने घर जाकर जानकारी दी तो देखते ही देखते बात गांव में फैल गई। जिसे लेकर दोनों समुदाय के सैकड़ों लोग आमने सामने आ गए और टकराव की स्थिति बन गई।
मामले की सूचना पुलिस को मिली तो आनन-फानन में भारी पुलिस बल गांव पहुंचा और किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया। इस बीच गांव में तनाव को देखते हुए रात में पुलिस ने अनाउसमेंट करते हुए घर से बाहर निकलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।
साथ ही गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि गांव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस तैनात है। दोनों पक्षों को विवाद करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है। महिला और युवक की तलाश की जा रही है।

 

ऐसी ही ताजातरीन ख़बरों के लिये जुड़े रहे newsacb7 के साथ !

Leave a Reply

%d bloggers like this: