सहारनपुर: क्वारंटीन सेंटर में एक व्यक्ति की मौत, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, होगी कोरोना की जांच।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार की रात आईपीटी में बने क्वारंटीन सेंटर में लाए गए व्यक्ति की अचानक तबीयत बिगड़ने से बुधवार की सुबह मौत हो गई। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। मृतक व्यक्ति का सैंपल लेकर कोरोना की जांच की जा रही है।

सीएमओ डॉ. बीएस सोढ़ी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 11:00 बजे मिर्जापुर पुलिस बादशाही बाग में लावारिस भटक रहे एक व्यक्ति को लेकर आईपीटी स्थित क्वारंटीन सेंटर पहुंची थी। व्यक्ति मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला है जो हरियाणा से होकर किसी तरह बादशाही बाग पहुंचा था। जहां से उसको क्वारंटीन सेंटर में लाया गया। तब उसकी हालत ठीक थी। रात में उससे भोजन के लिए भी पूछा गया लेकिन, उसने खाना खाने से मना कर दिया।

अधिकारियों ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब पांच बजे अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। सेंटर में तैनात स्टाफ उसको लेकर इमरजेंसी पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की उम्र करीब 43 साल बताई गई है।

सीएमओ के निर्देश पर मृतक की शरीर से सैंपल लेकर कोरोना की जांच कराई जा रही है। जांच एसबीडी जिला अस्पताल में लगी ट्रू नॉट मशीन से होगी। जिसकी रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी।

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

 

अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: