अंतिम संस्कार के इंतजार में मेरठ के सूरजकुंड श्मशान घाट पर पड़ी रही कोरोना मरीज की लाश

मेरठ में कोरोना मरीज के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं यह बात मेरठ के सूरजकुंड श्मशान घाट से वायरल फोटो वीडियो से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है मेरठ के सूरजकुंड श्मशान घाट पर इस एंबुलेंस के अंदर कोरोना मरीज की लाश है एंबुलेंस के ड्राइवर ने बताया कि कल रात श्मशान घाट पर कोरोना मरीज की लाश लाया था लेकिन कोरोना मरीज के अंतिम संस्कार के लिए बार-बार फोन किए जाने के बाद भी मेडिकल टीम नहीं आई। जो बॉडी को उतार सके इसलिए अंतिम संस्कार नहीं हो पा रहा है।।
जिला संभल से एक कोरोना मरीज को मेरठ रेफर किया गया था जिसकी मृत्यु मेडिकल कॉलेज में रविवार को हो गई सोमवार को दोपहर 12:00 बजे उसका शव परिवार को सौंपा गया और उनसे कहा गया कि वह शव को संभल ना ले जाएं ।इनका अंतिम संस्कार मेरठ में ही करें। इसी शर्त पर मेडिकल स्टाफ ने शव को परिवार को सौंपा गया था लेकिन अब 24 घंटे से भी ज्यादा वक्त हो गया है उस व्यक्ति की बॉडी को सूरजकुंड श्मशान घाट में रखे हुए।
यहां हम आपको बता देते हैं कि कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार जब तक मेडिकल टीम श्मशान घाट नहीं जाती तब तक उसकी अंतिम क्रिया नहीं की जाती इसलिए उस व्यक्ति का शव सूरजकुंड श्मशान घाट पर रखा हुआ है परिवार ने जिलाधिकारी और स्वास्थ्य विभाग से कई बार गुहार लगाने के बाद भी कोई भी मेडिकल टीम सूरजकुंड श्मशान घाट नहीं आई।। मेरठ में प्रशासन की लापरवाही जिंदा मरीजों के साथ साथ अब मरे हुए मरीजों के साथ भी हो रही है।
नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 
अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: