Wednesday, July 15, 2020

बहराइच. कोरोना वाइरस के नाम से ही आम जनमानस के शरीर में सिहरन सी दौड़ जाती है लेकिन बहराइच के कोरोना वार्ड में भर्ती एक कोविड-19 संक्रमित मरीज का कोरोना को भगाने के लिए अपने वार्ड में ही दिल खोलकर किया गया बिंदास डांस।

बहराइच के चित्तौड़ा में बनाए गए एल-1 श्रेणी के कोविड-19 पृथक वार्ड में बहराइच के नौ व श्रावस्ती जिले के तीन कोरोना संक्रमित मरीज रखे गये हैं। इन मरीजों में से एक मरीज का सोमवार को मस्त होकर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

इसमें मरीज का साथी मरीज पूछता है कि “कोरोना के बारे में आप क्या संदेश देना चाहते हैं?” इस पर गाते हुए डांस करने वाला मरीज बोलता है , “यह कोई गंभीर बीमारी नहीं है, ना ही हमें कोई तकलीफ है। हमें जितनी जल्दी छुट्टी मिल जाए, हम अपने घर जाएं।” दूसरे मरीजों के वाह-वाह बोलने के बीच डांस करते हुए कोरोना मरीज कहता है, “कोरोना को भगाने के लिए हम दिल खोलकर नाचेंगे, मोबाइल बजाएंगे। हमें कोई रोकेगा नहीं।”

इस संबंध में पूछने पर बहराइच के सीएमओ डा. सुरेश सिंह ने कहा, “कोरोना वार्ड में संक्रमित मरीज के डांस के वीडियो की जानकारी मिली है। मरीज खुश होकर नाच गा रहा था और सामने के बेड पर मौजूद मरीज ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।” सीएमओ ने कहा, “मरीज के बिंदास डांस करने से इस बात की तो पुष्टि हो ही जाती है कि वार्ड में भर्ती मरीजों को कोई दिक्कत नहीं है।”

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com  इंस्टाग्राम फेसबुक ट्विटर और यूट्यूब। 

Tags: , , , , , , ,

0 Comments

Leave a Reply

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

img advertisement

Archivies

RECENTPOPULAR

Social

%d bloggers like this: