मेरठ में अभी राहत की नहीं कोई उम्मीद, कमिश्नर ने बुलाई अधिकारियों की बैठक, लिया ये निर्णय

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते केंद्र सरकार ने एक जून से अनलॉक-1 के तहत दिशा-निर्देश जारी किए। वहीं मेरठ पहले से ही कंटेनमेंट जोन में है। इसके लिए कमिश्नर ने मंगलवार को अधिकारियों के साथ बैठक की।

कमिश्नर अनीता सी मेश्राम ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया। इस दौरान सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आठ जून तक शहर में पहले जैसी व्यवस्था लागू रहेगी।

मंडलायुक्त ने साफ कहा कि आठ जून के बाद कंटेनमेंट जोन के बाहर शासन के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए व्यवस्थित ढ़ग से शहर को खोलने के संबंध में जिला प्रशासन आदेश जारी करें।

उधर, जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने बताया कि शहर में 98 वार्ड है, जिसमें से 40 वार्ड कंटेनमेंट जोन में हैं। आठ जून तक वर्तमान व्यवस्था लागू रहेगी। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार, एसएसपी अजय साहनी, अपर आयुक्त उदयी राम, अपर जिलाधिकारी नगर अजय तिवारी, पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेष नारायण सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

 

Leave a Reply

%d bloggers like this: