मेरठ में कोरोना से तीन की मौत, 16 नए पॉजिटिव, अबतक 46 लोगों ने गवां दी जान।

कोरोना से अब मौतों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। शुक्रवार को मेरठ में तीन की मौत हो गई। साथ ही 16 लोगों कोरोना पॉजिटिव मिले। मेरठ में अब 46 लोगों ने कोरोना से जान गवां दी है। इनमें ट्रैफिक पुलिस का एक सिपाही, सिसौली पीएचसी का स्वीपर एवं दौराला शुगर मिल का कर्मचारी भी पॉजिटिव आया है। मेरठ में कुल पॉजिटिव केस 581 हुए हैं। वहीं बुलंदशहर में भी कोरोना क 20 नए मामले मिलने से यहां 310 कुल संक्रमित हो चुके हैं। यहां मेरठ के अस्‍पताल में भर्ती एक मरीज की मौत भी हो चुकी है। कुल मौतों की संख्‍या 12 हो चुकी है। अब यहां 183 केस बचे हुए हैं ।

मुजफ्फरनगर में भी 17 कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। इससे यहां भी कुल संख्‍या 166 हो गई हैै। चिंता की बात है कि यहां भी लगातार मौतों का आंकडा बढ़ता ही जा रहा है। कुल मौते नौ हो चुकी है। वहीं बिजनौर और बागपत में भी हालात बेकाबू पाए गए यहां भी कोरोना के दस से अधिक संक्रमित मिले हैं। बिजनौर में दस तो बागपत में 16 नए मरीज मिले। बिजनौर में 197 तो बागपत में 137 कुल संख्‍या हो चुकी है। शुक्रवार को मेरठ और आसपास के जिलों में कुल 69 लोग संक्रमित मिले जबकि तीन लोगों की मौत हो गई।

आसपास के जिलों में भी हालत खराब

मेरठ के साथ-साथ आसपास के जिलों में भी कोरोना के कहर से जिलों की हालात खराब हो रही है। बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर में तो कोरोना के मरीज 20 या उसके आसपास रोज मिल रहे हैं। साथ ही एक दो की मौत की भी घटनाएं सामने आ रही हैं। इसके अलावां बिजनौर बागपत में भी संक्रमितों की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है।

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

 

 

अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: