कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए उद्धव ठाकरे के मंत्री जितेंद्र आव्हाड़, परिजनों को किया गया होम क्वॉरन्टीन

Jitendra Awhad Coronavirus, Jitendra Awhad Covid-19, Jitendra Awhad- India TV
Maharashtra minister Jitendra Awhad exams constructive for Covid-19

मुंबई: महाराष्ट्र के आवास मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र आव्हाड़ को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। जितेंद्र को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि सूबे के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इंडिया टीवी से की है। हाउसिंग मिनिस्टर आव्हाड़ को three दिन पहले सांस की तकलीफ के चलते ठाणे के ज्यूपिटर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वहां से से 2 दिन पहले उन्हें मुंबई के मुलुंड में स्थित फोर्टिस अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। अपने कुछ सुरक्षाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मंत्री क्वॉरंटीन हो गए थे।

स्टाफ हुआ था कोरोना संक्रमित

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में जितेंद्र पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आए थे जिनमें उनके स्टाफ के सदस्य और पत्रकार शामिल थे। उनके 14 स्टाफ भी कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित पाए गए थे। इनमें 5 पुलिस कॉन्स्टेबिल और 9 अन्य निजी स्टाफ शामिल हैं। जितेंद्र ठाणे जिले में पड़ने वाली कालवा-मुंब्रा विधानसभा सीट से विधायक हैं। पिछले कुछ सप्ताह में इस इलाके से कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जितेंद्र ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से भी अपील भी की थी कि वे अपने घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें।

बुरा है महाराष्ट्र का हाल
महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 778 नए पॉजिटिव केस सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 6427 पर पहुंच गया। राज्य में अभी तक कुल 840 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हो गए हैं। गुरुवार को राज्य में कुल 14 कोरोना वायरस के मरीजों की मौत हुई। इनमें से मुंबई में 6, पुणे में 5 और नवी मुम्बई, नंदुरबार तथा धुले में 1-1 शख्स की मौत हुई है। इन 14 मौतों के साथ ही राज्य में मरने वालों की संख्या 283 हो गई है, जिनमें से सिर्फ मुंबई में ही 167 लोगों की मौत हुई है।

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: