Friday, August 14, 2020

ब्यूरो रिपोर्ट : युवक की पिटाई पर खाकी के खिलाफ गुस्सा पुलिस ने युवक को डंडा मारा, पैर टूटा, इंस्पेक्टर के समझाने पर लोग शांत हुए
पुलिस के खिलाफ बवाल होने से टला, मुजफ्फरनगर में पुलिस ने दूसरे वर्ग के युवक की पिटाई कर दी। पुलिस के इस रवैये के खिलाफ लोगों का आक्रोश भड़क गया। भीड़ ने पुलिसकर्मियों को पकड़ने के लिए उनका पीछा किया। पुलिसकर्मी जान बचाकर वहां से भाग निकले। इंस्पेक्टर ने लोगों की भीड़ को समझाबुझाकर बमुश्किल शांत किया।

मोहल्ला साहबराय निवासी अमीरुददीन का पुत्र आमिर बुधवार की सुबह अपने घर के पास खड़ा हुआ था। इसी दौरान पुलिस गश्त करते हुए पहुंची, जबकि उस वक्त सुबह छह बजे से लेकर नौ बजे तक लॉकडाउन में सामान खरीदने को लेकर तीन घंटे की छूट चल रही थी। इसके बावजूद पुलिसकर्मियों ने लॉकडाउन का पालन कराने को आमिर को डंडा मार दिया। डंडा लगने से आमिर का पैर टूट गया। पुलिस द्वारा डंडा मारने को लेकर मोहल्ले के लोगों में आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। गुस्साए लोग पुलिसकर्मियों को पकड़ने के लिए काफी दूर तक उनके पीछे दौड़े, लेकिन पुलिसकर्मी जान बचाकर बाइक पर भाग निकले।

नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 

Tags: , , , , , , , , , , , , ,

0 Comments

Leave a Reply

FOLLOW US

INSTAGRAM

YOUTUBE

Advertisement

img advertisement

Archivies

RECENTPOPULAR

Social

%d bloggers like this: