मेरठ में फुल हुए क्वांटाइन सेंटर, और नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

मेरठ में प्रशासन की लापरवाही के चलते, मेरठ में कोरोना का कहर कम नहीं हो रहा है वहीं संक्रमण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को जिले में कोरोना के 18 नए मरीज मिले हैं। वहीं क्वारंटीन सेंटरों में संदिग्धों को रखने के लिए स्वास्थ्य विभाग के पास जगह ही नहीं बची है।
मेरठ में रविवार को कोरोना के 18 नए मरीज मिले हैं। आज आए सैंपलों की जांच रिपोर्ट के अनुसार ये सभी संक्रमित पहले पाॅजिटिव पाए गए मरीजों के संपर्क में आने वाले हैं।
इनमें तीन अन्य जिलों के हैं। मेरठ में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 245 हो गई है। सीएमओ डॉक्टर राजकुमार का कहना है कि तीन नए सेंटर की व्यवस्था की गई है, जिनमें से परतापुर के घाट सेंटर  में रहने की व्यवस्था है। यह कल।खाली हो जाएगा। इसमें 67 कमरे हैं। बाकी दो भी कल व्यवस्था कर दी जाएगी।
शहर के दिल्ली रोड स्थित आईडीबीआई बैंक के बाहर सुबह से ही लंबी लाइनें लग गईं। यहां सोशल डिस्टेंसिंग के कोई मायने नजर नहीं आ रहे हैं। गांधी आश्रम चैराहे पर पुलिकर्मी आने जाने वाले लोगों की चेकिंग कर रही है। हापुड़ अड्डा इलाहबाद बैंक पर भीड़ लगी हुई है। गोला कुआं स्टेट बैंक पर भी लंबी लाइन लगी है। बेगम पुल पर बैंक आॅफ इंडिया पर काफी भीड़ लगी हुई है। बेगम पुल क्षेत्र स्थित मेडिकल स्टोर पर दवा की खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। लेकिन यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।
मेरठ देहात क्षेत्र के मवाना में बैंक खुलते ही ग्राहकों की लंबी लाइनें लग गईं। ब्लाॅक माछरा में गांव में आंगनवाड़ी सहायिका ने जरुरतमंदों को राशन वितरण किया।
हस्तिनापुर लाॅकडाउन में क्षेत्र में बिना वजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों को सख्ती के साथ थाना पुलिस ने हिदायत दी और कई लोगों के चालान भी काटे गए। वहीं सरधना में बारिश के बाद मौसम साफ हुआ था सोमवार को किसान खेतों में पड़े भूसे की खेतों से घर के लिए ढुलाई में जुट गए।।
नोट : ताजातरीन ख़बरों के लिए अभी फॉलो करे newsacb7.com फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर और यूट्यूब। 
अपने मोबाइल पर सबसे पहले नोटिफिकेशन पाने के लिए वेबसाइट में नीचे दिए गए Addtoscreen बटन पर क्लिक करे और पाए सबसे पहले तजा ख़बरों की नोटिफिकेशन आपके मोबाइल पर। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: